ट्विटर पर कंगना रनौत के हर दिन कम हो रहे हैं 40-50 हजार फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने कहा- 'संघर्ष करना पड़ता है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अकसर वह फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमेबाजी पर हमला करती हुई दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार कंगना रनौत के ट्विटर पर फॉलोअर्स कम होने की बात सामने आ रही है। कंगना के हिसाब से ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स 40 से 50 हजार हर दिन कम होते जा रहे हैं। 
बता दें कि कंगना को एक यूजर ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी की आपके ट्विटर फॉलोअर्स लगातार कम हो रहे हैं।  चौकीदार फिर से नामक ट्विटर यूजर ने कंगना को टैग करते हुए लिखा, कंगना जी, आपके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती कम की जा रही है। मुझे यह शक था, मगर अब पुष्टि हो गयी है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है। एक घंटा पहले यह 992000 था, मगर अब 988000 है।
कंगना ने इसपर जवाब देते हुए लिखा, मैं इस बात से सहमत हूं। मैंने एक पैटर्न को नोटिस किया है कि हर दिन 40-50 हजार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। मैं ट्विटर पर नई हूं, लेकिन यह कैसे होता है? वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसका कोई आइडिया? कंगना ने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है।

जबकि एक अन्य यूजर ने  ट्विटर के घोस्ट बैन को इसके पीछे वजह बताया तो कंगना ने कहा, मैं देखती हूं कि राष्ट्रवादियों को हर जगह संघर्ष करना पड़ता है। यह रैकेट बहुत मजबूत है। मैंने नोटिस किया, क्योंकि पिछली रात हम 10 लाख के बेहद करीब पहुंचने वाले थे। खैर, जिन लोगों को अपनेआप अनफॉलो किया जा रहा है, उनसे माफी। यह ठीक नहीं है, लेकिन क्या हमें इसकी आदत नहीं हो गयी है?

कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार बॉलीवुड माफिया पर निशाना साध रही हैं।  इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो अपने अनुसार या मर्जी के बॉलीवुड को चलाना चाहते हैं और इस बात को बिना डरे कंगना कहती आईं हैं। सुशांत की इस तरह जाने पर इंडस्ट्री की उन लोगों को जिम्मेदार कंगना ने ठहराया जो मेपोटिज्म को बढ़ावा देते आए हैं। सुशांत केस में ड्रग आने के बाद कंगना ने एक निजी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स हमेशा से रहा है। 


Category : Uncategorized

Comments

Popular posts from this blog

Corona Virus Live Updates : चीन में अब तक 2700 से ज्यादा की मौत

Andhiyon Ko Zid Hai Jahan Bijli Girane Ki!!