कंगना रनौत ने अब अनुभव सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा- 'आपको ऐसी पार्टियों में नहीं बुलाया.....'

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव रह रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों पर हमला उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद किया है और कई संगीन आरोप उनपर लगाएं हैं। एक निजी चैनल को कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है और उस दौरान उन्होंने कहा कि ड्रग्स का सेवन 99 प्रतिशत बॉलीवुड सितारों ने अपने जीवन में किया है। 
हालांकि ऐसा ही एक ट्वीट करते हुए कंगना ने इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स का नाम लिया और उन्हें डोप टेस्ट करवाने का कहा। इसके बाद निर्देशनक अनुभव सिन्हा ने कंगना के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जवाब दिया। अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में बिना कंगना का नाम लिए कहा,जो कोई भी कह रहा है कि इंडस्ट्री में 90 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं,वह खुद ड्रग्स पर होगा। यहां तक कि ड्रग्स इंडस्ट्री में भी ये प्रतिशत कम है। कम प्रतिशत होने की बात कर रहे हैं। ठीक है इसे रहने दें। 

अपने इस ट्वीट में भले ही अनुभव सिन्हा ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कंगना की तरफ ही उनका इशारा था। फिर उसके बाद कंगना ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा, मैंने ज्यादातर हाई प्रोफाइल पार्टीज और बड़े सफल सितारों के करीबी सर्कल की बात की है। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि आप जैसे लोगों को कभी भी उन पार्टियों के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है क्योंकि वो ड्रग्स महंगे होते हैं। 99 फीसदी कलाकार ड्रग्स लेते हैं और मैं इसकी गारंटी देती हूं। 

हालांकि कंगना रनौत ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी पर ड्रग्स को लेकर साधा निशाना था। कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि, मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील करती हूं कि वो अपना ड्रग टेस्ट करवाएं। ऐसी अफवाह हैं कि ये सभी कोकीन लेते हैं। अगर इन सभी का टेस्ट ठीक आता है तो ये कई लोगों को प्रेरणा दे सकते हैं। साथ ही पीएमओ को भी एक्ट्रेस ने टैग किया। 

कंगना रनौत के 99 प्रतिशत वाले ड्रग ट्वीट पर अनुभव सिन्हा के अलावा रवीना टंडन ने भी आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया। रवीना ने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने लिखा, सब जानते हैं, 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकाराा और पुलिस भ्रष्ट होते हैं। यह बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्‍शन नहीं है। लोग समझदार हैं, उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है। कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं। 



Category : Uncategorized

Comments

Popular posts from this blog

Corona Virus Live Updates : चीन में अब तक 2700 से ज्यादा की मौत

Andhiyon Ko Zid Hai Jahan Bijli Girane Ki!!