राजग में हम के शामिल होने पर सवाल उठना लाजमी : LJP

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के नेतृत्व वाले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में वापसी को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने कहा कि इस मौके पर किसी भी घटक दल के शीर्ष नेतृत्व के उपस्थित नहीं होने से प्रश्न उठना लाजमी है।
बिहार लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और विधायक राजू तिवारी दिल्ली में 07 सितंबर को प्रदेश संसदीय बोर्ड की होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए रवाना होने से पूर्व गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम के अध्यक्ष मांझी ने बुधवार को स्वयं ही राजग में वापसी की घोषणा कर दी। वैसे भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मांझी आज इसकी घोषणा करने वाले थे लेकिन जल्दबाजी में उन्होंने कल ही घोषणा कर दी।
लोजपा विधायक ने कहा कि मांझी के राजग में शामिल होने की घोषणा के समय न तो राजग के घटक भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेंद यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और न ही लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान मौजूद थे। ऐसे में मांझी के राजग में शामिल होने पर सवाल उठना तो लाजमी है। बता दें कि हम अध्यक्ष मांझी ने कल कहा था कि वह जदयू के सहयोगी के तौर पर राजग में बिना शर्त शामिल हुए हैं।


Category : Uncategorized

Comments

Popular posts from this blog

Corona Virus Live Updates : चीन में अब तक 2700 से ज्यादा की मौत

Andhiyon Ko Zid Hai Jahan Bijli Girane Ki!!