संजय राहत की टिप्पणी पर बोलीं कंगना, मुंबई PoK की तरह क्यों लग रहा है?

सुशांत सिंह की मौत को लेकर लगातार टिप्पणी कर रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच बयानबाज़ी शुरू हो गई है। बीते कई दिनों से कंगना मुंबई पुलिस को लेकर सवाल खड़े कर रहीं हैं, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए राउत ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो वापस नहीं आना चाहिए। अब राउत के इस बयान पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मुंबई पीओके  की तरह क्यों लग रही है।
कंगना ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी देते हुए मुंबई वापस नहीं आने को कहा है। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है? 


सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की ओर से बीते दिनों मुंबई पुलिस के कमिश्नर और मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए गए थे। जिसके जवाब में संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा है कि मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने लिखा है, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए।

वहीं मुंबई के आठ पूर्व आईपीएस अफसरों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर करके सुशांत सिंह राजपूत केस के मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की है। जनहित याचिका में कहा गया है कि गलत रिपोर्टिग कर मुंबई पुलिसकी छवि खराब न करें। जो सही हो वो तटस्थ होकर खबर चलाएं।


Category : Uncategorized

Comments

Popular posts from this blog

Corona Virus Live Updates : चीन में अब तक 2700 से ज्यादा की मौत

Andhiyon Ko Zid Hai Jahan Bijli Girane Ki!!